पौनी पसारी योजना के विरोध में आत्महत्या की कोशिश…

धमतरी।। नगर निगम के पौनी पसारी योजना के तहत निर्माण का विरोध करते हुए एक युवक ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची गई थी. योजना के विरोध में भाजपा समर्थक भी धरने पर बैठे हैं।

सोरिद पुल के नीचे 2 फरवरी को नगर निगम की टीम जेसीबी लेकर पहुंची थी. नगर निगम की टीम ने आसपास के अवैध कब्जे को हटाने और सफाई करने के लिए कार्रवाई शुरू की. इसी दौरान वार्डवासी वहां पहुंचे और विरोध शुरू कर दिया. वार्डवासियों का कहना है कि वहां मछली व्यवसाय को बंद कर सामुदायिक भवन बनाया जाए।

भाजपा पदाधिकारियों ने किया धरना प्रदर्शन

इसके विरोध में वार्ड के एक युवक पंकज गौतम ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे ऐसा करने से रोका. इस घटना के बाद ही भाजपा पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और धरना प्रदर्शन किया. साथ ही निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सरकारी जमीन पर निर्माण का आरोप

नगर निगम सभापति अनुराग मसीह का कहना है कि जिस जगह पर पौनी पसारी योजना के तहत निर्माण हो रहा है, वो सरकारी जमीन है. सभापति ने कहा कि ये मुख्यमंत्री की महत्वपूर्ण योजना है, इसलिए जमीन को चिन्हित किया गया है।

Leave a Reply