प्रदेश पंचायत सचिव संघ ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की मुलाकात…

रायपुर।।प्रदेश पंचायत सचिव संघ छत्तीसगढ़ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, सीएम ने कहा पंचायत सचिव योजनाओं का सफल क्रियान्वयन करे, सरकार सचिवों का पूरा ध्यान रखेगी।

ग्राम पंचायत सचिव संघ के प्रतिनिधि मंडल ने रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात किया। सीएम हाउस रायपुर में सीएम से हुई मुलाकात के बाद पंचायत सचिवों में काफी खुशी की लहर है।

सचिव संघ के पदाधिकारियों द्वारा दिए जानकारी के अनुसार सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 12000 करोड़ रुपये रोक दिया गया नहीं तो आप की मांग  पूर्ण कर देता 6 राज्य में कर्मचारियों का वेतन 30 प्रतिशत तक काट के दिया जा रहा है मगर मैंने नही काटा और जिसके कारण हमें बहुत कठिनाइयां हो रही है मगर मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि दिसम्बर में हमारी आय संतोष प्रद रही और अगर ऐसे ही रही तो आपकी मांग जल्द पूरा कर दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मैं आपको वचन देता हूं कि इस साल के अंत तक वित्तीय स्थिति सही हो जाएगी और मेरे द्वारा आपकी मांग पूरी कर दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंचायत सचिव अपने -अपने ग्राम पंचायत में नरवा गरवा घुरूवा बाड़ी को सफल बनाए। उनकी मांगें भी धीरे-धीरे पूरी होगी।संघ के मुताबिक सीएम से काफी सार्थक चर्चा हुई। उन्होंने संगठन की मांगों पर गंभीरता से विचार कर जल्द ही पूरा करने का आश्वासन भी दिया।।

मुलाकात करने वालों में पंचायत सचिव संघ के दुर्ग जिला अध्यक्ष महेंद्र वर्मा, यशवंत आडिल, गिरधरवर्मा, बिहारी लाल साहू सहित अन्य मौजूद थे ।

20210121 2047143962785070420414661 console corptech

Leave a Reply