प्रेमिका की सहेली पर प्रेमी ने किया चाकू से हमला

रायपुर।। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुए विवाद में बीच-बचाव करना प्रेमिका की सहेली को महंगा पड़ गया. विवाद के दैरान प्रेमी ने नाबालिग पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गई है. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विधानसभा पुलिस में हत्या का प्रयास के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

विधानसभा थाना इलाके के नरदहा निवासी आरोपी तेजराम साहू अपनी प्रेमिका को घुमाने की जिद कर रहा था. उसी दौरान उनके बीच हो रहे विवाद पर बीच-बचाव करने पहुंची सहेली के साथ आरोपी तेजराम का विवाद हो गया. उसने चाकू से उसके गले पर हमला कर दिया. हमले के बाद प्रेमिका की सहेली को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी में बढ़ रहे अपराध

राजधानी रायपुर में इन दिनों तेजी से अपराध बढ़े हैं. आए दिन चाकू से हमले की घटनाएं हो रहीं हैं. पुलिस लगातार ऐसे मामले में कार्रवाई कर रही है. लेकिन अपराध को रोकने में पुलिस के प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं. सोमवार को प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मीडिया से कहा था कि राजधानी में हो रहे क्राइम और हत्या को लेकर विभाग में या पुलिस की भूमिका में कोई कमी हो तो बताएं उसमें सुधार किया जाएगा जिससे हत्या या फिर अपराध रुक सके।

हाल के दिनों में हुए अपराध की लंबी लिस्ट

•सोमवार को रायपुर के छेरीखेड़ी ओवरब्रिज के नीचे महिला की लाश मिली है. महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

•18 जनवरी को नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध के कारण दो युवकों में विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने दूसरे युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

•18 जनवरी को ही डीडी नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. वारदात में एक लड़का घायल हुआ है।

• 16 जनवरी को नाबालिग युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. पीड़ित 40% तक जल गया था।

Leave a Reply