प्रेमी जोड़े ने एक रस्सी से फांसी लगाकर की खुदकुशी…

बीजापुर।।जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर तुमनार गांव में शुक्रवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. गांव के प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दरअसल दोनों एक ही गोत्र के थे और दोनों के बीच प्यार हो गया था. एक ही गोत्र के होने की वजह से घरवाले इनके प्यार के खिलाफ थे।

तुमनार की लड़की निशा तेलंम और लड़का बलविंद तेलंम के बीच तीन माह पहले प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. इस बात की भनक लड़की और लड़के के घर वालों को हो गई. दोनों के घरवालों ने उन्हें समझाने की कोशिश की. परिवार वालों ने बताया कि दोनों एक ही गोत्र के है लिहाजा इनकी शादी नहीं हो सकती है.

परिवार वालों के समझाने के बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए. परिजनों ने बताया कि घर जाने के बाद दोनों ने खाना खाया. लड़का और लड़की के परिवार वाले जब घर पहुंचे तो दोनों ही घर पर नहीं थे. इस पर परिवार वालों ने दोनों की खोजबीन शुरू की. तभी महुआ बीनने वाले ग्रामीणों ने बताया कि ग्वालों पालो के खेत में लड़का और लड़की ने फांसी लगा ली।

एक ही पेड़ पर चुन्नी से की खुदकुशी

बीजापुर कोतवाली के थाना प्रभारी शशिकांत भारद्वाज और SI टीकम ध्रुव ने बताया कि दोनों प्रेमियों ने एक ही पेड़ पर लड़की की चुन्नी को फाड़कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. दोनों के परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस में दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की FIR दर्ज की. पुलिस बारीकी से इस घटना की जांच कर रही है. एक साथ दो खुदकुशी के बाद तुमनार गांव में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply