प्रेमी से नहीं मिलने दिया तो छोटी बहनों ने बड़ी बहन की कर दी हत्या

दुर्ग।।धमधा थाना क्षेत्र के अंर्तगत गांव सोनेसरार में 8 फरवरी को 22 वर्षीय युवती की हत्या का मामला सामने आया था. संदिग्ध परिस्थिति में मिले युवती के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर युवती की हत्या करने का खुलासा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मृतका लीला की दोनों छोटी बहनों ने उसकी हत्या की है. लीला अपनी छोटी बहनों को उनके प्रेमियों से मिलने से रोका करती थी. इससे नाराज होकर दोनों बहनों ने अपनी बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने वाली दोनों बहनों में से एक नाबालिग है. पुलिस ने दोनों आरोपी बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

24 फरवरी 2020 को हुई थी शादी

मृतका लीला की 24 फरवरी 2020 को रामायण से शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही लीला अपने मायके आ गई. मायके में वो अपने माता-पिता और दोनों छोटी बहनों के साथ रहती थी. माता-पिता के काम पर जाने के बाद बहन से मिलने के लिए उसका दोस्त आता था. बड़ी बहन लीला अपनी छोटी बहन को दोस्त से मिलने से मना करती थी. इसी बात पर दोनों बहनों में अक्सर विवाद होता था. विवाद के चलते ही बदला लेने की नीयत से दोनों छोटी बहनों ने षडयंत्र रचकर बड़ी बहन की हत्या कर दी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि वारदात से पहले दोनों आरोपी बहनों ने बड़ी बहन से मारपीट भी की थी।

Leave a Reply