फूट-फूटकर रोने लगा जोमैटो ब्वॉय, कहां-ब्यूटी ब्लॉगर ने मुझे चप्पल से मारा…

ब्यूटी ब्लॉगर हितेशा चंद्राणी ने जोमैटो ब्वॉय कामराज (Kamraj) पर पंच मारने का गंभीर आरोप पिछले दिनों लगाया है. लेकिन अब कोर्ट से बेल मिलने के बाद कामराज ने पूरी हकीकत बया की है.

जोमैटो ब्वॉय कामराज ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए और उन्होंने उस दिन हुई घटना की पूरी जानकारी बया की. कामराज ने दावा किया है कि उक्त ब्यूटी ब्लॉगर हितेशा चंद्राणी की नाक में चोट उसकी अंगूठी से आई है. वहीं रायपुर के ईएनटी एक्सपर्ट डॉ राकेश गुप्ता भी ये कह चुके है कि उक्त युवती को चोट कैसे आई ये फॉरेंसिक एक्सपर्ट जांच के बाद आसानी से बता सकते है. क्योंकि यदि पंच युवक ने मारा होगा तो उसके निशान अलग होंगे और यदि चोट युवती की अंगूठी से लगी होगी तो उसके निशान अलग होंगे. कामराज ने ये भी कहा कि ब्यूटी ब्लॉगर ने चप्पल से उसके साथ मारपीट की.

https://youtu.be/e6WXFyOw2o8

अब सोशल मीडिया में यूजर्स पूरी तरह कामराज के पक्ष में आ गए है. यूजर्स का कहना है कि यदि जोमैटो ब्वॉय ने पंच मारा होता तो युवती के नाक में गंभीर चोट आई होती. जबकि युवती दावा कर रही है कि उसका ऑपरेशन होना है, लेकिन सोशल मीडिया में अपनी वीडियो पोस्ट कर फेम हासिल करने वाली हितेशा चंद्राणी ने कोई भी मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की है.

हितेशा चंद्राणी का क्या है आरोप

मॉडल ने कहा कि मंगलवार को खाने का ऑर्डर दिया था जो देरी से आया तो उन्होंने ‘जोमैटो’ के ग्राहक सेवा अधिकारी से शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वे खाना निशुल्क दें या खाने का ऑर्डर रद्द करें. चंद्रानी ने सेल्फी वीडियो पोस्ट की है जिनमें वह रो रही हैं और उनकी नाक में से खून निकल रहा है. यह वीडियो कुछ टीवी चैनलों ने भी प्रसारित की है. इस वीडियो में वह कह रही हैं, “मेरा जोमैटो के खाने के ऑर्डर को देर हो रही थी और मैं ग्राहक सेवा अधिकारी से बात कर रही थी. इस बीच डिलिवरी कर्मी ने यह किया.”

Leave a Reply