बलरामपुर:युवा कांग्रेस का जिला महासचिव व दोस्त हुआ गिरफ्तार

बलरामपुर।।जिले में शंकरगढ़ पुलिस ने धोखाधड़ी व ठगी कर महिला के खाते से रुपये निकालने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं.आरोपी अखलाक अहमद व उसका साथी गुड्डू नगेशिया ने महिला को धोखा देकर उसे खाते से पैसा निकाल लिए थे. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं. मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

आरोपियों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ था वायरल

बीते दिनों इन आरोपियों की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था. कई ग्रामीणों ने इन पर पैसे निकालने का आरोप लगाते हुए इनके साथ जमकर मारपीट की थी।

पीड़ित महिला की शिकायत के बाद कारर्वाई

दरअसल शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के खरकोना निवासी केहरी पैकरा ने शंकरगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई कि अखलाक अहमद ने 22 जनवरी को अंगूठा लगवाकर उसके खाते से 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए थे. पहले उसने खाता चेक करने के नाम पर उससे अंगूठा लगवाया, फिर नेटवर्क का बहाना बनाकर वहां से फरार हो गया. महिला जब बैंक पहुंची तो उसे पता चला कि उसके खाते से 10 हजार रुपये निकाले जा चुके है. महिला ने अखलाक अहमद और उसके साथी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में घोखाधड़ी का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल और स्वैप मशीन व फोन जब्त किया है।

Leave a Reply