बवाल के बाद मैनपाट महोत्सव में पहुंचे टीएस सिंहदेव ने लोगों को समझाया…

सरगुजा।। तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव के दूसरे दिन स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव मुख्य अतिथि के तौर पर आयोजन में पहुंचे। मंच से संबोधित करते हुए मंत्री सिंहदेव ने महोत्सव के पहले दिन उपद्रव मचाने वालों को समझाया. उन्होंने कहा की खुला मंच है, यहां आकर आनंद लें. छत्तीसगढ़ और सरगुजा की समरसता को बनाए रखें. ऐसा कोई काम ना करें जिससे देश-विदेश में गलत संदेश जाए।

टीएस सिंहदेव ने जनता को अभिवावक की तरह समझाया. उन्होंने कहा कि यहां दूर-दूर से लोग संस्कृतिक कार्यक्रम और पर्यटन का आनंद लेने आते हैं. लोग सपरिवार आयोजन में शामिल होते हैं। इस तरह के काम नहीं करने चाहिए।

पहले दिन हुआ था विवाद

12 फरवरी की रात भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव जैसे ही मंच पर पहुंचे, दर्शकों का उत्साह बढ़ गया. उनके प्रस्तुति के समापन के वक्त दर्शकों और पुलिस के बीच विवाद हो गया. पुलिस और दर्शकों की झड़प को देखकर खेसारी लाल यादव नाराज हो गए. उन्होंने अपनी प्रस्तुति समाप्त कर दी. मैनपाट महोत्सव से वो अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए. खेसारी लाल यादव ने मंच से कहा कि मैं ‘प्रशासन से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि किसी को लाठी से मत मारिएगा, ये जिंदा हैं, तो खेसारी लाल जिंदा है’. यहां हुए विवाद के वीडियो तेजी से वायरल भी हुए लिहाजा इस घटना के बाद स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव मैनपाट पहुंचे. अपने क्षेत्र की जनता को समरसता बनाए रखने के लिए समझाया।