भाजपा सांसद के बेटे की हत्या…बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

लखनऊ।। मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर (30) को गोली मारकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के अनुसार आयुष रात करीब 2:45 बजे मड़ियांव होकर घर लौट रहा था। छठा मील के पास पहुंचने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली आयुष के दाहिने हाथ को भेदते हुए निकल गई। एडीसीपी के मुताबिक घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आयुष बयान देने की हालत में नहीं है। वहीं, बेटे पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही सांसद कौशल किशोर और उनकी पत्नी जयदेवी ट्रामा सेंटर पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। आयुष की हालत अभी स्थिर है। मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल जांच जारी है। वहीं, एडीसीपी प्राची सिंह के मुताबिक घटनास्थल के करीब लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे हमला कर भागे बदमाशों को पुलिस तलाश रही है। उन्होंने बताया कि आयुष पर पहले भी हमला हो चुका है। ऐसे में रंजिश के चलते वारदात किए जाने का अंदेशा है।

Leave a Reply