बीजेपी:अपने संगठन की चिंता करें सीएम भूपेश बघेल

राजनांदगांव।। जिला बीजेपी कार्यकारिणी के पदों पर दिवंगत नेताओं के नाम शामिल होने से बवाल मचा हुआ है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस संगठन की चिंता करें. प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी अबतक घोषित नहीं हो पाई है. कांग्रेस के नेता राजनांदगांव जिले में अलग-अलग धड़े में बैठे हैं. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी को नसीहत देना, उन्हें शोभा नहीं देता।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. वर्तमान में राजनांदगांव जिला कार्यकारिणी की जो घोषणा हुई है, उसमें दिवंगत नेताओं के नाम सूची में शामिल हो गए हैं. निश्चित तौर पर यह मानवीय भूल है. इसे भारतीय जनता पार्टी स्वीकार भी करती है, लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यह कहना कतई सही नहीं है कि बीजेपी को योग्य कार्यकर्ता और पदाधिकारी नहीं मिल रहे हैं।

‘दिवंगत नेताओं के नाम आना मानवीय भूल’

नीलू शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल यह जान लें कि बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और उनका अपना जनाधार है. सीएम बीजेपी के अंदरूनी मामलों में ज्यादा रुचि रख रहे हैं. यदि यही रुचि वे अपने संगठन में दिखाते तो राजनांदगांव में कांग्रेस अलग-अलग गुटों में नहीं बंटती. कार्यकारिणी की सूची में दिवंगत नेताओं के नाम आना केवल मानवीय भूल है. इसे जल्दी सुधार लिया जाएगा।

Leave a Reply