बीजेपी सांसद का फंदे से लटका मिला शव… पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली।।हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद रामस्वरूप शर्मा का फंदे से लटका शव बुधवार को दिल्ली स्थित उनके आवास में मिला. कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस ने उनके खुदकुशी करने की आशंका जताई है. उनकी मौत की जानकारी मिलते ही केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर मौके पर पहुंचे हैं।

रामस्वरूप शर्मा 2014 में पहली बार मंडी लोकसभा सीट से सांसद चुने गए थे. इसके बाद 2019 में एक बार फिर से चुनाव जीतकर वह संसद पहुंचे थे. आरएसएस के बैकग्राउंड से आने वाले रामस्वरूप शर्मा को उनकी सादगी के लिए जाना जाता था. सांसद के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बीजेपी ने आज संसदीय बोर्ड की मीटिंग बुलाई थी, जिसे राम स्वरूप शर्मा की मौत के बाद कैंसल कर दिया गया है. 1958 में हिमाचल प्रदेश के मंडी में जन्मे राम स्वरूप शर्मा विदेश मामलों की संसदीय समिति का भी हिस्सा थे. परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं।

शिवसेना सांसद ने की जांच की मांग 

शिवसेना ने सांसद राम स्वरूप शर्मा और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप गांधी को श्रद्धांजलि दी. दोपहर 1 बजे तक के लिए संसद की कार्यवाही स्थगित कर दी गई है. यही नहीं शिवसेना के सांसद विनायक राउत ने राम स्वरूप शर्मा की मौत के मामले की जांच कराए जाने की मांग की है. साथ ही लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव दिया है।

सीएम योगी ने किया शोक व्यक्त  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंडी (हिमाचल प्रदेश) के लोक सभा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Leave a Reply