बीरगांव में अजीत जोगी की मूर्ति लगाने की तैयारी में जेसीसीजे कार्यकर्ता…

रायपुर।।बीरगांव नगर पालिका की स्थापना दिवस के मौके पर जनता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी, पूर्व सीएम अजीत जोगी की मूर्ति का अनावरण करने की तैयारी कर रहे है. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. इस दौरान कोटा विधायक रेणु जोगी , धरमजीत सिंह समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद हैं।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की भव्य मूर्ति बनकर तैयार है. जिसे बुधवारी बाजार, बीरगांव में लगाया जाना है. मूर्ति लगाए जाने को लेकर बीरगांव नगर निगम में विवाद की स्थिति बनी हुई है. जेसीसी(जे) प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने बताया कि बीरगांव के बुधवारी बाजार में प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री दिवंगत अजीत जोगी और छत्तीसगढ़ के महतारी की मूर्ति लगाने के लिए चबूतरा निर्माण कराया गया था, जिसे बीरगांव निगम ने तोड़ दिया।

अमित जोगी ने किया ट्वीट

अमित जोगी ने इस पूरे मसले पर ट्वीट कर कहा कि ’17 जनवरी 2021 को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बीरगांव में छत्तीसगढ़ महतारी के साथ मेरे पिता जी अजीत जोगी की प्रथम प्रतिमाओं का अनावरण किया जाएगा. ये सभी सच्चे छत्तीसगढ़-प्रेमियों के लिए गर्व की बात है, लेकिन आज राज्य सरकार ने दोनों प्रतिमाओं की नींव को ही ध्वस्त कर दिया. छत्तीसगढ़ की धरती पर छत्तीसगढ़ महतारी और प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री की प्रतिमा लगाने पर किसी को आपत्ति क्यों है?’

By पंचायत समीक्षा न्यूज़ -PSN

Leave a Reply