बृजमोहन अग्रवाल ने सदन में बठेना 5 मौत का मामला उठाया,बोले बिना जाँच हत्यारों को बचाने की कोशिश

रायपुर।। दुर्ग के बठेना गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला विधानसभा में भी गूंजा. विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सदन में बठेना मौत का मामला उठाया. उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक दल भी बठेना गांव जाएगा. भाजपा नेता पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के जिले में पहले 4 लोगों की हत्या हुई है. इसके बाद 5 लोगों की मौत हुई है. जमीन माफिया ने प्रदेश को कलंकित कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि बिना जांच किए हत्यारों को बचाने की कोशिश की गई है. हत्याओं को छुपाने के लिए आत्महत्या बताया जा रहा है. बिना जांच के 5 हत्याओं को आत्महत्या बताया गया।

गृह मंत्री ने लिया जायजा

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू भी अचानक बठेना गांव पहुंचे. घटनास्थल का जायजा लिया. मृतक परिवार के घर भी पहुंचे. उन्होंने एक-एक स्पॉट को देखा. कमरे से लेकर पैरावाट स्थल तक पहुंचे. SP प्रशांत ठाकुर, ASP प्रज्ञा मेश्राम और SDOP अभिषेक गिरेपूंजे समेत अन्य अफसर घटना के बारे में बताते रहे. गृहमंत्री ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जल्द से जल्द इसकी जांच करने का आदेश दिया।

आत्महत्या की आशंका

दुर्ग एसपी प्रशांत ठाकुर ने ETV भारत को बताया कि 6 मार्च को पाटन थाना अंतर्गत बठेना गांव में 5 लोगों की मौत का मामला सामने आया था. पिता और पुत्र की लाश फंदे से लटकती मिली थी. दोनों के शव को उसी दिन रात में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुसाइड की बात सामने आ रही है।

Leave a Reply