बेटा कर रहा था पांचवीं (05) शादी, ज़ब पिता ने किया विरोध तो दरिंदे नें कुल्हाड़ी से काट उतारा मौत के घाट…

बिहार।।बिहार के जमुई जिले से सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है। यहां एक बेटा पांचवी शादी करने की तैयारी कर रहा था। जिसका पिता ने विरोध किया। इसी बात से गुस्साए बेटे ने कुल्हाड़ी के प्रहार से पिता की निर्मम हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक घटना जिले के खैरा थाना क्षेत्र की कोल्हुआ पंचायत अंतर्गत सिमरिया गांव के महादलित टोला की है। मृतक की पहचान कोल्हुआ पंचायत के सिमरिया महादलित टोला का माधो मांझी (62) के रूप में की गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोल्हुआ पंचायत के सिमरिया महादलित टोला में बुधवार की रात को कारु मांझी का खुद की शादी को लेकर अपने पिता माधो मांझी के साथ विवाद हो गया। इसी बात से गुस्साए कारु मांझी ने देर रात में शौच करने गये अपने पिता पर पीछे से कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। इससे पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी खैरा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही खैरा थाना से मामले की जांच करने आये एएसआई राजेश पासवान के साथ कई पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हत्या की वारदात के बाद से ही आरोपी बेटा फरार है।

मामले के संबंध में खैरा थाना अध्यक्ष सिधेश्वर पासवान ने कहा कि शादी को लेकर हुए विवाद की वजह यह घटना हुई है। मृतक के बेटे की चार शादी पहले ही हो चुकीं थी। सभी पत्नियों से बच्चे हैं। पत्नी छोड़ चुकी है। एक बार फिर से शादी करने को लेकर आरोपी बेटा परिजन पर दबाव बना रहा था। इस बात को लेकर हुए विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है ।

Leave a Reply