ब्रेकिंग News : अम्बिकापुर कोतवाली में पदस्थ एक और आरक्षक से मारपीट….पढ़िए पूरी खबर

अम्बिकापुर।।सरगुज़ा में पुलिसकर्मियों से मारपीट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 10 दिनों के भीतर अम्बिकापुर कोतवाली थाना में पदस्थ 3 आरक्षकों के साथ मारपीट की घटना हो गयी है। वहीं लगातार पुलिसकर्मियों पर हमले से पुलिस महकमा भी सहमा हुआ है। जिससे आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का हौसला बुलंद हो रहा है। जिसकी वजह से आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही है।

इसी क्रम में बीती रात अम्बिकापुर कोतवाली थाना में पदस्थ आरक्षक जगसाय मरकाम के साथ भी मारपीट की घटना हुई। दरअसल, आरक्षक जगसाय रविवार को डायल 112 में ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान रायपुर से अम्बिकापुर के गाड़ाघाट में दो पक्षों में लड़ाई होने की सूचना मिली। सूचना पर आरक्षक बल के साथ मौके पर पहुंचा। जहां दो पक्षों में आपस में लड़ाई झगड़ा चल रहा था। इस पर आरक्षक ने दोनों पक्षों को मना किया और अलग किया। लेकिन इसी बीच अभिषेक तिवारी नाम के युवक ने आरक्षक जगसाय के साथ मारपीट और झूमाझटकी करने लगा। जिससे आरक्षक का कॉलर फट गया।

बताया जा रहा है की वह जब भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़कर वाहन में बैठाया और कोतवाली लाने लगे। कोतवाली पहुंचने से 300 मीटर पहले अचानक युवक वाहन से कूदकर फरार हो गया। हालांकि आरक्षक जगसाय मरकाम की रिपोर्ट पर आरोपी अभिषेक तिवारी के ख़िलाफ़ अम्बिकापुर कोतवाली थाना में धारा 294, 506, 332, 353, 186 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

पिछले 10 दिन में अम्बिकापुर में आरक्षकों पर हमले व मारपीट की 3 घटनाएं सामने आ चुकी है। पहली घटना 27 फरवरी की रात कोतवाली परिसर में घटित हुई थी, जबकि दूसरी घटना 5 मार्च को हुई थी। इसमें पिता-पुत्र ने घर में घुसकर आरक्षक का सिर फोड़ दिया था। इसके बाद यह तीसरी घटना हो गई।

Leave a Reply