भाजपा को एक बार फिर बड़ा झटका:पूर्व पार्षद समेत 20 लोगों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा

बीजापुर।।जिले में भाजपा को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. भोपालपटनम, भैरमगढ़, बीजापुर और आवापल्ली इलाके के भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. शनिवार को पूर्व पार्षद समेत 20 लोगों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. इन सभी लोगों को बीजापुर विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम शाह मंडावी ने सदस्यता दिलाई।

शनिवार को क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी भैरमगढ़ दौरे पर थे. इस दौरान पूर्व पार्षद गीता जाटव सहित 20 भाजपा कार्यकताओं ने कांग्रेस में प्रवेश किया. विधायक निवास में यह कार्यक्रम हुआ. जहां विधायक मंडावी और प्रदेश सचिव ने नए लोगों का तिलक लगाकर और कांग्रेस का गमछा पहनाकर कांग्रेस में स्वागत कराया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

कर्यक्रम में जनपद पंचायत उपाध्यक्ष सहदेव नेगी, नगर पंचायत उपाध्यक्ष लव कुमार रायडू, पार्षद जागेन्द्र देवांगन, सांसद प्रतिनिधि सीताराम मांझी सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. क्षेत्र में भाजपा छोड़ कांग्रेस में आने का सिलसिला लगातार जारी है. कुछ दिन पहले भी मुख्यमंत्री बघेल के आगमन के दौरान भाजपा के कई कार्यकर्ता और सरपंच कांग्रेस में शामिल हुए थे।

कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक ग्रामीणों की समस्या का निरकरण करते हैं और किसी भी समस्या को गंभीरता से लेते हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस जनता के हित में काम कर रही है, इसलिए उन्होंने भाजपा का दामन छोड़, कांग्रेस का हाथ थामने का फैसला लिया है।

Leave a Reply