भीख मांग खाने पीने वाली बुजुर्ग महिला की हत्या

कोरिया।। चिरमिरी थाना क्षेत्र में भीख मांग कर अपना गुजर बसर करने वाली एक 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला का शव मिला है। आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टिया हत्या का मामला लग रहा है. पोस्टमार्टम के बाद ही असली कारणों का पता चल पाएगा. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बुजुर्ग महिला हल्दीबाड़ी मोहन कॉलोनी में अकेली रहती थी. 1 साल पहले उसके पति की मृत्यु हो गई थी. परिवार में और कोई सदस्य नहीं है। आसपास के लोगों ने बताया कि महिला रोज सुबह उठकर भीख मांगने जाती थी और शाम होते ही वापस लौट आती थी. उसके घर में बाहर के किसी भी लोगों का आना-जाना नहीं था।

मौत का कारण अज्ञात

लोगों ने बताया कि शनिवार को जब महिला घर से बाहर नहीं निकली तो मोहल्ले के कुछ लोगों ने उसे आवाज लगाई। लंबे समय तक जब महिला ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब महिला के घर के अंदर जा कर देखा तो महिला का शव पड़ा हुआ था। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा इस बारे में अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। छत्तीसगढ़ में लगातार अपराधिक मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। 2021 के आते ही प्रदेश में हत्या के मामलों में वृद्धि हुई है।

Leave a Reply