मंत्री अमरजीत भगत:मैनपाट महोत्सव था, सत्यनारायण भगवान की कथा नहीं होती है,पढ़ें आगे क्या कहा…

सरगुजा।।मंत्री अमरजीत भगत ने मैनपाट महोत्सव के दौरान शराब बेचने पर अपनी राय दी है. उन्होंने कहा कि महोत्सव चल रहा था. लोग यहां एंजॉय करने आए थे. भगत यहीं नहीं रुके और बोले कि मैनपाट में सत्यनारायण कथा नहीं चल रही थी।

मैनपाट महोत्सव में सत्यनारायण भगवान की कथा नहीं हुई

बलरामपुर जिले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री अमरजीत भगत मैनपाट में शराब परोसने के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने बीजेपी के आरोपों को निराधार बताया. साथ ही कहा कि मैनपाट में लोग मौज-मस्ती करने जाते हैं. वहां सत्यनारायण भगवान की कथा नहीं होती है.पर्यटन को बढ़ावा देने के लिये वो ये सब कर रहे हैं।

महोत्सव में खोले गए थे बार

मैनपाट महोत्सव जो अपनी भव्यता के साथ विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहा. यहां महोत्सव के पहले दिन अवैध रूप से टेम्परेरी बार खोल दिये गए थे. जहां लोगों को शराब परोसी जा रही थी. मामला मीडिया तक पहुंचा और विवाद तूल पकड़ने लगा. भाजपा ने भी शराबबंदी वाली सरकार पर निशाना साधा. मामले में कलेक्टर ने कहा की अगर कोई अवैध तरीके से शराब बेच रहा है तो कार्रवाई होगी. पहले दिन तो कोई कारर्वाई नहीं की गई. दूसरे दिन आनन-फानन में खुले में चल रहे बार बंद करा दिए गए।

मैनपाट महोत्सव के पहले ही दिन खेसारी लाल यादव की प्रस्तुति के दौरान विवाद की स्थिति बन गई थी. सरगुजा एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस अब आयोजन में पहुंचने वाले लोगों की एल्कोमीटर से जांच करेगी. नशे की स्थिति में आयोजन में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।