मंत्री सिंहदेव आज ‘हमर ग्रामसभा’ रेडियो कार्यक्रम में देंगे श्रोताओं के सवालों के जवाब

रायपुर।। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव आज रेडियो के माध्यम से ‘हमर ग्रामसभा’ कार्यक्रम में श्रोताओं से बातचीत करेंगे. श्रोताओं के सवालों का जवाब देंगे. वे शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे तक आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित कार्यक्रम में सवालों के जवाब देंगे।

इस विशेष कार्यक्रम में व्हाट्सएप के माध्यम से श्रोताओं द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देंगे।टीएस सिंहदेव कार्यक्रम में राज्य शासन की नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में लोगों को जानकारी देंगे. कार्यक्रम को मीडियम वेब 981 किलोहर्ट्ज पर सुना जा सकता है. प्रदेश में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्रों से कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा।

‘हमर ग्रामसभा’ कार्यक्रम में बातचीत’

मंत्री टीएस सिंहदेव इसके पहले भी लोगों से ‘हमर ग्रामसभा’ कार्यक्रम में बातचीत कर चुके हैं. पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव आज रेडियो वार्ता की थी. सिंहदेव लगातार हमारे ग्राम सभा कार्यक्रम के माध्यम से लोगों से उनके ग्राम सभा के बारे में जानकारी ले रहे हैं. वह उनके ग्रामसभा में होने वाली दिक्कतों को भी सुन रहे हैं और उस पर अपनी सुझाव भी रख रहे।

ग्राम सभाओं में अपनी बातों को भी पहुंचाने की कोशिश

पंचायत ग्रामीण मंत्री टीएस सिंहदेव रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से ग्राम सभाओं में अपनी बातों को भी पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. पहले से ही व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों के सवाल मंगाए जाते हैं और उसका उत्तर मंत्री टी एस सिंहदेव अपने कार्यक्रम में देते हैं।

Leave a Reply