मंदिर के छत में लटकी मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस…

रायपुर।। प्रदेश में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आपसी विवाद और पारिवारिक विवाद आज के समय में इतना बढ़ गया है कि लोग आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं। ऐसे ही एक मामला राजधानी रायपुर के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र में आया है। जहां रविवार की सुबह एक शादीशुदा महिला का शव मंदिर में छत के हुक से दुपट्टे से टंगा हुआ मिला। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के कारण महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

रविवार की सुबह देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र के शिव मंदिर में महिला की दुपट्टे से लटकी लाश दिखी। बताया जा रहा है महिला शनिवार रात मंदिर में आई थी। शाम को महिला गर्भगृह के पीछे हिस्से में चुपचाप बैठी हुई थी। मंदिर बंद करते समय पुजारी की नजर इस लड़की पर नहीं पड़ी। जब सुबह आसपास के लोग मॉर्निंग वॉक कर रहे थे तो एक बुजुर्ग महिला की नजर मंदिर के अंदर टंगी महिला पर पड़ी।

मंदिर के पुजारी जब पहुंचे तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है। महिला के शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। महिला विवाहित है। पुलिस आशंका जता रही है कि पारिवारिक विवाद से तंग आकर महिला ने आत्महत्या की है।

Leave a Reply