माँ और बेटे का रिश्ता एक बार फिर शर्मसार हुआ…

कोरिया।।मां और बेटे का रिश्ता एक बार फिर शर्मसार हुआ है. शकरकंद का पैसा न देने पर कलयुगी पुत्र ने अपनी ही मां पर ही हमला कर दिया.इलाज के दौरान माँ ने दम तोड़ दिया, सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र का मामला है. जहां हरिनाम सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह दशकर्म की सूचना देने मृतका पार्वती के घर गया था. तब वह अकेले थी. इसी दौरान उसका बेटा संतोष घर पहुंचा और शकरकंद के पैसे की मांग की. मां में बाद में पैसा देने की बात कहकर बात टाल दी. जिस पर आरोपी अपनी मां के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा. जिसमें पार्वती का हाथ टूट गया.आरोपी वहां से फरार हो गया।

घायल महिला की रोने की आवाज सुन पड़ोसी वहां पहुंचे और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केल्हारी में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे मनेंद्रगढ़ रेफर कर दिया, मनेंद्रगढ़ से उपचार के बाद पीड़िता को घर भेज दिया गया. पीड़िता पार्वती की 19 जनवरी को मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर शिकायत दर्ज कर आरोपी को पकड़ कर थाने लाई. जहाँ पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

पुलिस के डर से दो माह से फरार था आरोपी

मारपीट करने के बाद आरोपी संतोष लगभग दो माह से पुलिस की डर से फरार चल रहा था. पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह के दिशा निर्देश पर टीम गठित कर मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply