युवकों ने पड़ोसी की डंडे से पीटकर की हत्या

बिलासपुर।। कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी अंतर्गत कुरदुर में युवकों ने पड़ोसी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। गांव के सरपंच की शिकायत पर बेलगहना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने गांव में दबिश देकर आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेलगहना चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि गुरुवार की शाम सात बजे कुरदुर निवासी महंगूराम बैगा(55 वर्ष अपने घर पर थे। इस दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले राम सिंह बैगा(30 वर्ष) व शिवकुमार बैगा(26 वर्ष ने पुरानी रंजिश में उससे विवाद शुरू कर दिया। विरोध करने पर युवकों ने महंगूराम की डंडे से पिटाई शुरू कर दी। मारपीट से घायल महंगू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद युवक भाग निकले। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी गांव के सरपंच राजकुमार मरकाम को दी। इस पर सरपंच ने घटना की सूचना बेलगहना चौकी में की। इस पर बेलगहना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, गांव में दबिश देकर आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी को भागने पर लगाता था आरोप

चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि महंगूराम की पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद उसने दूसरी शादी की। दूसरी पत्नी भी उसे छोड़कर अपने घर चली गई थी। महंगू इसके लिए पड़ोस में रहने वाले रामसिंह के परिवार को जिम्मेदार मानता था। इसके कारण महंगू आए दिन गाली-गलौज करता था। इसकी बात को लेकर उनके बीच रंजीश थी। महंगू गुरुवार की दोपहर भी अपने घर से गाली-गलौज कर रहा था। इस पर दोनों ने भाइयों ने उस पर हमला कर दिया।

Leave a Reply