रईसजादों का हंगामा:देर रात राजधानी के होटल में हुई पार्टी; युवकों के बीच हुई मारपीट, लड़कियों ने भी किया खूब बवाल

रायपुर।।राजधानी रायपुर का तेलीबांधा इलाका देर रात रईसजादों की पार्टियों की वजह से चर्चा में रहता है। सोमवार की देर रात भी ऐसी ही एक पार्टी में हंगामा हो गया। भिलाई से रायपुर आए कुछ युवक-युवतियों ने खाने-पीने के बाद एक दूसरे के साथ झगड़ा कर लिया। होटल में ही लात घुसों और डंडों से एक दूसरे को पीटने लगे। हंगामा बढ़ने की वजह होटल स्टाफ ने पुलिस को बुला लिया। तेलीबांधा थाने से टीम मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे युवक को अपने साथ थाने लेकर आई।

raipur 2 16140766864036565313316115288 console corptech

यह है पूरा मामला

तेलीबांधा थाने की पुलिस ने बॉबी जंघेल नाम के युवक पर मारपीट और गाली गलौज करने के का केस दर्ज किया है। दरअसल बॉबी जंघेल इसकी बहन और कुछ दूसरे युवकों के बीच मारपीट हो गई थी। खाने के बाद वॉशरूम की तरफ जाते वक्त कुछ युवकों ने बॉबी टकरा गया, और हंगामा शुरू हो गया। कुछ देर बाद दूसरे युवक होटल से भाग गए। इनकी पहचान नहीं हो सकी है। बॉबी जंघेल ने अपने कुछ रिश्तेदारों को फोन करके बुला लिया था।

raipur 1 16140767161469229940997114814 console corptech

माहौल गर्म ही था, तभी वहां रायपुर का एक स्टूडेंट सिद्धार्थ शुक्ला भी पहुंचा। बॉबी जंघेल के साथियों ने सिद्धार्थ के साथ विवाद शुरू किया। एक ने डंडे से सिद्धार्थ पर हमला कर दिया। सूत्रों से यह भी पता चला है कि झगड़े के वक्त युवक नशे में थे और इसी दौरान इनकी आपस में झड़प हो गई। होटल में इन युवकों के साथ पहुंची युवतियां भी हंगामा कर रही थी। जब मीडिया के कैमरे इनकी करतूतों को कैद करने लगे तो युवतियों ने मीडिया कर्मियों से भी बदसलूकी की और कैमरा बंद करने को कहा। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है

Leave a Reply