रेणुका सिंह का बघेल पर हमला, कहा-भूपेश बघेल को झूठ बोलने की आदत….

पेंड्रा।। केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह 1 दिवसीय दौरे पर पेंड्रा पहुंची. पेंड्रा में उन्होंने कई भाजपा नेताओं के घर जाकर अलग-अलग मुलाकात की. हालांकि अपने इस दौरे को उन्होंने व्यक्तिगत दौरा बताया. रेणुका सिंह ने मीडिया से बातचीत की. केंद्रीय मंत्री ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अपने चुनावी वादे सरकार अब तक पूरे नहीं कर पाई..

रेणुका सिंह ने कहा कि हम उनके वादे पूरे करने का इंतजार कर रहे हैं. रेणुका सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल को झूठ बोलने की आदत है. हमारी सरकार किसी के साथ भी भेदभाव नहीं कर रही है. हम मानते हैं कि हर प्रदेश में हमारी ही सरकारें हैं. हमने छत्तीसगढ़ का चावल केंद्रीय पूल पर खरीदने की बात कही है. इसके लिए पैसे भी दिए हैं.

चेतावनी

मोदी सरकार ने हर घर को पानी पहुंचाने के लिए पैसा दिया

रेणुका सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने हर घर को पानी पहुंचाने के लिए पैसा दिया है. भेदभाव की बात गलत है. रेणुका सिंह ने सीएम बघेल को नसीहत दी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को समन्वय बनाना चाहिए ना कि लड़ना चाहिए, बल्कि अभद्र भाषा का उपयोग भी नहीं करना चाहिए. छत्तीसगढ़ को हमारे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने बनाया था. इसलिए छत्तीसगढ़ से हमें वैसे ही ज्यादा प्रेम है.

मानव तस्करी को लेकर सरकार पर हमला

छत्तीसगढ़ के जशपुर इलाके में मानव तस्करी को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो आरोप यह 15 साल तक हमारी सरकार पर लगाते थे. आज उन्हें उस पर काम करने का मौका मिला है, तो इन्हें काम करना चाहिए. छत्तीसगढ़ आदिवासी बहुल क्षेत्र है. यहां कई जगहों पर आदिवासी बालाओं के साथ मानवीय व्यवहार और गलत काम हो रहा है. यहां की पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

Leave a Reply