वर्दी शर्मसार : प्रेमी जोड़े का बनाया वीडियो..रखी ये डिमांड..जानें पूरी खबर

कानपुर।।वर्दी को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. एक युवती ने पुलिसवालों पर गंभीर आरोप लगाया है. युवती ने कहा कि जब वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ऑफिस में थी तो तीन पुलिसकर्मियों ने आपत्तिजनक वीडियो बना लिया।

वीडियो को जब डिलीट करने के लिए बोला तो पुलिसवालों ने पांच हजार रुपए की डिमांड रख दी. वहीं जब युवती ने पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर दिया.  युवती ने पुलिसकर्मियों पर उसे ब्लैकमेल करने के साथ ही उससे अश्लील बातें करने का भी आरोप लगाया है।

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि 13 जून को वह अपने प्रेमी के साथ अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा इलाके में बने कंस्ट्रक्शन ऑफिस में थी. तभी अचानक तीन सिपाही वहां पहुंचे और गेट के बाहर से ही मोबाइल रिकॉर्डिंग करते हुए वीडियो बनाते हुए अंदर घुस गए. जिसके बाद सिपाहियों ने कमरे में मौजूद युवक-युवती से पूछताछ करनी शुरू कर दी।

पूछताछ में दोनों ने अपना नाम और पता सिपाहियों को बताया. जिसके बाद उन्हें अकबरपुर कोतवाली लेकर चले गए. जहां सिपाहियों ने दोनों के माता-पिता को सूचना दी. जिसके बाद परिजन वहां आकर दोनों को घर ले गए।

युवती ने आरोप लगाया है कि सिपाहियों ने उससे कहा था कि अगर उन्हें पांच हजार रुपए नहीं मिलते है तो वे इस वीडियो वायरल कर देंगे. लेकिन जब युवती ने पैसे नहीं दिए तो सिपाहियों ने वीडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद युवती शिकायत पत्र लेकर जिले के पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंची।

Leave a Reply