वीर सहीद गौतम राजवाडे स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में बिनकरा की टीम रही विजयी…

अंबिकापुर।।लखनपुर के ग्राम तराजू में वीर सहीद क्रिकेट प्रतियोगिता में बिनकरा की टीम ने विजयी खिताब अपने नाम किया। मंगलवार को खेले बिनकरा और तराजू क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में बिनकरा की टीम ने 33 रन से यह प्रतियोगिता जीतकर खिताब अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बिनकरा की टीम ने 12 ओवर में 108 रन 8 विकेट खोकर बनाये, जिसके जवाब में उतरी तराजू की टीम ने 75 रन पर आल आउट हो गई। और बिनकरा कि टीम ने 33 रन से यह क्रिकेट प्रतियोगिता जीतकर अपने नाम की।

img 20210120 wa00322540143246943934228 console corptech

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि विक्रमादित्य सिंह देव और लखनपुर जनपद उपाध्यक्ष अमित सिंह देव मौजूद रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में रजवार समाज के प्रदेशाध्यक्ष लखन राजवाडे, नरेंद्र पांडेय, रमेश जयसवाल नगर पंचायत लखनपुर नेता प्रतिपक्ष, मोहम्मद इरशाद खान, पार्षद अशफाक खान, पार्षद अमित बारी, आईटी सेल मक़सूद हुसैन, भानु राजवाड़े जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि,जगरोपन यादव, अजित सिंह,उपस्थित रहे।विजयी टीम बिनकरा को 15000रुपये और शील्ड और उपविजेता टीम तराजू को 10000रुपये और शील्ड मुख्य अतिथि द्वारा दिया गया।मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार बिनकरा टीम के बालचन्द राजवाडे को दिया गया।

img 20210120 wa00302835194938256714481 console corptech

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि विक्रमादित्य सिंह देव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में खेलो का आयोजन बहुत ही खुशी की बात है, आप सभी ऐसे ही बेहतर खेल का प्रदर्शन करते रहिये और अपने देश, प्रदेश और ग्राम का नाम रोशन करिए।प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि ने जल्द ही मॉडल हॉट बाजार की निर्माण की बात तराजू में होने की बात कही।

कार्यक्रम को लखनपुर जनपद उपाध्यक्ष अमित सिंह देव ने संबोधित किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है, ग्रामीण स्तर पर खेलो का आयोजन किया जाना एक सराहनीय कदम है ऐसे प्रयास लगातार ग्रामीण स्तर पर होते रहने चाहिए।साथ ही ग्राम स्तर पर खो खो , कबड्डी, बॉलीबाल, सहित अन्य खेलों पर भी ध्यान दिया जाना आवश्यक है ताकि अन्य खेलों के माध्यम से छेत्र में उत्कृष्ट खिलाड़ियों का चयन किया जा सके जिससे वे छेत्र का नाम रोशन कर सके।

कार्यक्रम को अन्य अतिथियों ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान वहां तराजू सरपंच विजय सिंह, शोभनाथ अगरिया लटोरी सरपंच, धनेश्वर पैकरा उमरौली सरपंच, जनपद पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राम गोपाल सहित कमेटी के लोग और दूर दराज से आये ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply