शराब कारोबारियों के प्लान पर फेरा पानी,200 लीटर महुआ शराब और 1500 लीटर पास जब्त…

छत्तीसगढ़।। जरहागांव पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 200 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ 1500 लीटर महुआ पास जब्त किया है. शराब के अवैध कारोबारी होली में शराब को खपाने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के प्लान पर पानी फेर दिया।

पुलिस ने बताया कि होली में खपाने के लिए बड़े पैमाने पर महुआ शराब तैयार किया गया था. सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश दी. पुलिस ने मौके से 200 लीटर महुआ शराब और पास जब्त किया है. पूरा मामला जरहागांव थाना क्षेत्र के तर्कीडीह का है।

WhatsApp Image 2021 03 10 at 20.43.05 console corptech

मुखबिर की सूचना पर की गई कार्रवाई
थाना प्रभारी राजकुमार साहू ने बताया कि अवैध शराब बिक्री रोकने के लिए कड़े निर्देश मिले हैं. पुलिस कप्तान अरविंद कुजूर ने डीएसपी साधना सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया है. पुलिस की टीम को अवैध शराब के खिलाफ लगातार बड़ी कामयाबी मिल रही है. ये कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की गई है.

WhatsApp Image 2021 03 10 at 20.43.05 1 console corptech

नदी के किनारे चल रहा था अवैध शराब का कारोबार
एसडीओपी साधना सिंह ने बताया कि तर्किडीह गांव में मनियारी नदी के किनारे अवैध शराब बनाने का काम चल रहा था. परदेसी बंजारे होली त्योहार में बड़ी मात्रा में अवैध महुआ शराब खपाने की तैयारी में था. पुलिस की टीम आरोपी परदेशी बंजारे और हरप्रसाद बारले के घर दबिश दी. हर प्रसाद के घर से 10 लीटर महुआ शराब जब्त किया गया. दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply