शराब तस्करों का तांडव, दो होमगार्ड को कुचला, एक की मौत

पूर्णिया।।जिले में बेखौफ शराब तस्करों ने रास्ता रोके जाने पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के दो जवानों को कुचल दिया. जिसमें एक जवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरा जवान जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. शराब तस्करों ने शराब लदी बोलेरो से घटना को अंजाम दिया और फिर गाड़ी छोड़कर भाग निकले. पुलिस बोलेरो को जब्त कर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

शराब तस्करों का दुस्साहस

यह पूरी घटना जिले के बायसी प्रखंड के दालकोला चेक पोस्ट की है. जहां बिहार-बंगाल सीमा पर शराब तस्करों ने चेकिंग के लिए खड़े होमगार्ड के जवान को रौंद दिया. इस घटना में होमगार्ड के एक जवान की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दूसरे का इलाज बायसी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

बायसी दालकोला चेक पोस्ट की है घटना

जानकारी के मुताबिक, बायसी दालकोला चेक पोस्ट पर शराब से लदी बोलेरो दालकोला की ओर से गलत साइड में पूर्णिया की ओर तेज रफ्तार में जा रही थी. जिसके बाद दालकोला चेक पोस्ट के होमगार्ड के जवान उन्हें रोकने के लिए गाड़ी के आगे आए. जिसके बाद बेखौफ शराब तस्करों ने होमगार्ड के जवानों को ही गाड़ी से रौंद दिया।

मृतक होमगार्ड जवान गणेश पासवान फलका थाना के चंदवा भगहा गांव का रहने वाला था. वहीं‌ घायल जवान का नाम विद्यानंद कुमार है, जो राजघाट बी कोटी के रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने शराब से लदे बोलेरो को जब्त कर लिया है और अपराधियों को धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply