शराब पिलाने को लेकर युवक को छत से दिया धक्का…

रायपुर।।शराब पिलाने की बात पर झगड़ा होने पर एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति ने हत्या करने की नियत से छत से नीचे धक्का देकर गिरा दिया। इसके चलते गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कबीरनगर निवासी और वर्तमान में वंदना ग्लोबल सिलतरा में काम करने वाले रोहित सिंह (24) ने इस मामले में धरसींवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

रोहित के अनुसार, 27 जनवरी को वह खाना खाने जेके टाउन सिलतरा गया था, तभी लवलेश का कॉल आया कि वंदना ग्लोबल लेबर क्वाटर में 3.30 बजे के आसपास धनजी व पींटू कुमार कंचे के बीच छत के उपर शराब पिलाने की बात को लेकर झगड़ा होने पर धनजी यादव को हत्या करने की नियत से छत से नीचे ढकेल दिया। गिरने की वजह से धनजी के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगने की वजह से उसे ओम मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

वहां उसका उसका उपचार चल रहा है। वहीं, आरोपी पींटू कचे (28) पिता तीरथ प्रसाद कचे निवासी मनगवा, सोमारी बाजार, रीवा(मध्यप्रदेश) फरार हो गया। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश का अपराध कायम कर लिया है। उसकी तलाश में पुलिस टीम को बाहर भेजा गया है।

20210121 2047141418042985664978046 console corptech

Leave a Reply