शादी का झांसा देकर 7 वर्षो तक कांस्टेबल ने किया रेप

मुरादाबाद।। कुंदरकी नगर निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर और विरोध करने पर अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार 7 वर्षों तक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कुंदरकी थाने में तैनात रहे पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

नगर निवासी युवती का आरोप है कि 2013 में थाना कुंदरकी पर तैनात कांस्टेबल आकाश पुत्र सहीराम निवासी बडोली थाना बडौत जिला बागपत ने पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया थख और शादी का झांसा देकर कांस्टेबल आकाश जहां-जहां भी तैनात रहा।

वहां पर किराए का मकान लेकर बीते 7 वर्षों से युवती के साथ यौन शोषण करता रहा।

आरोप है कि कांस्टेबल आकाश ने पीड़िता की कुछ अश्लील वीडियो फोटोग्राफी बना रखे हैं जिनको नेट पर डालने का दबाव बनाकर युवती के साथ बीते 7 वर्षों से यौन शोषण करता रहा है।

पीड़िता ने कई बार आकाश से शादी के बारे में कहा परंतु वह टालमटोल करता रहा और अब पीड़िता से छुपकर कहीं दूसरी जगह शादी कर रहा है।

पीड़िता बदनामी के डर से उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं कर पाई। जब पीड़िता को उसकी शादी के बारे में पता चला तो उसने आकाश से फोन पर बात की तो उसने धमकी दी कि अगर मेरे चक्कर में पड़ेगी तो वीडियो नेट पर डाल दूंगा और तुझसे किसी भी हाल में शादी नहीं करूंगा,

इसके बाद से कांस्टेबल आकाश ने अपना मोबाइल बंद कर रखा है। कांस्टेबल आकाश वर्तमान में नगीना कोतवाली जिला बिजनौर में पैरोकार के पद पर तैनात है।

इस संबंध में पीड़िता एक प्रार्थना पत्र एसएसपी के यहां भी पूर्व में दे चुकी थी। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।

दोबारा मजबूर होकर उसने आई जी की शरण में जाकर न्याय की गुहार लगाई थी आईजी के आदेश के बाद कुंदरकी पुलिस ने कांस्टेबल अकाश कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply