संसदीय सचिव के जन्मदिन कार्यक्रम में सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाए जाने पर बीजेपी ने…

बलौदाबाजार।। कसडोल विधायक और प्रदेश की संसदीय सचिव शकुंतला साहू के जन्मदिन पर सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है. इसकी सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आदेश कॉपी के अनुसार पलारी जनपद पंचायत के कर्मचारियों को जन्मदिन कार्यक्रम का दायित्व सौंपा गया. इसे लेकर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने शकुंतला साहू पर तंज कसा है।

विधायक के जन्मदिन के मौके पर कार्यक्रम में कर्मचारियों की अलग-अलग ड्यूटी लगाई गई . इसमें टेंट, मंच संचालन, स्वल्पाहार जैसे काम के लिए सरकारी कर्मचारियों को आदेश सौंपा गया. जनपद से आदेश की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने ट्वीटर और फेसबुक के जरिए कांग्रेस पर तंज कसा है. केदार कश्यप ने कहा कि ‘विधायक के जन्मदिन पर अधिकारियों की जिम्मेदारी, हुई ‘नई योजना की शुरूआत’, जय हो छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार’.

पूर्व मंत्री केदारनाथ कश्यप ने ट्वीट कर साधा निशाना
विधायक शकुंतला साहू के जन्मदिन पर दरी बिछाने, जलपान व्यवस्था करने अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई. 7 फरवरी को जन्मदिन कार्यक्रम का पूरा ब्यौरा जारी किया गया . पलारी जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने लिखित आदेश भी जारी कर दिया. आदेश में दर्जनों छोटे-बड़े अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई. पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने शकुंतला साहू पर जमकर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर वायरल होते ही आदेश कॉपी की जमकर फजीहत हुई।

20210208 0929215198906287840289037 console corptech

Leave a Reply