सचिन, सहवाग और जोंटी रोड्स की मेजबानी के लिए तैयार

 

रायपुर।।कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन ने अटल नगर नवा रायपुर के मेंफेयर होटल और लेक रिसॉर्ट को बायो बबल जोन घोषित कर दिया है. इन होटलों में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश नहीं रहेगा. बाहरी व्यक्तियों के लिए यह होटल बायो बबल जोन घोषित किए गए हैं. यह एक खास किस्म का प्रतिबंधित क्षेत्र होता है. कोविड के खतरे को ध्यान में रखते हुए इसे तैयार किया जा रहा है. रायपुर के शहीद वीर नारायण स्टेडियम में 2 मार्च से 21 मार्च तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट होगा. इस टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर,वीरेंद्र सहवाग, जोंटी रोड्स और ब्रायन लारा शामिल होंगे।

होटल मेंफेयर को बायो- बबल जोन घोषित किया गया है. सचिन, सहवाग, ब्रायन लारा जैसे नामी क्रिकेट खिलाड़ी इसी होटल और रिसॉर्ट में रहेंगे. यही वजह है कि, जिला प्रशासन ने रिसॉर्ट और होटल के पूरे एरिया को 22 फरवरी से 22 मार्च तक बायो-बबल जोन बना दिया है. इस बीच किसी भी बाहरी व्यक्ति के रिसॉर्ट में दाखिल होने पर प्रतिबंध रहेगा।

कोविड-19 के मद्देनजर प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप, मुंबई द्वारा मेंफेयर होटल और लेक रिसॉर्ट को अन्य बाहरी व्यक्तियों के लिए बायो बबल जोन घोषित करने का अनुरोध किया गया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों के रायपुर प्रवास के दौरान सुरक्षा व्यवस्था देखते हुए कलेक्टर ने इसे बायो बबल जोन घोषित किया है।