सनसनीखेज मामला: माँ और नानी को कहा- लव यू..फिर युवक ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम.. जानें क्या वजह

बालोद।।बालोद में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है। मौत को गले लगाने वाले इस युवक ने अपनी मां के नाम पर एक नोट छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि लव यू मां, नानी मुझे माफ कर देना मेरे जैसी औलाद किसी को नहीं मिले। खुदकुशी की वजह का जिक्र भी सुसाइड नोट में किया है। जिसमें युवक ने रिंकी नाम की लड़की का उल्लेख किया है।

इसके अलावा उसने रिंकी से किसी बात को लेकर झूठ नहीं बोलने की बात भी लिखी है। वहीं, उसने इसी नोट में उसने लिखा है कि वह रिंकी से प्यार करता था, लेकिन उसने शादी से इंकार कर दिया, जिससे वह निराश हो गया।

मामला डौंडी थाना क्षेत्र के पचेड़ा गांव का है। मृतक का नाम शेखर ठाकुर (21) बताया गया है। पूरी घटना शनिवार की है, जब शेखर ने अपने घर के ही एक कमरे में फांसी लगा लिया। परिजनों ने उसके शव को पंखे से लटका हुआ देखा। जिसके बाद इसकी सूचना डौंडी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने उसके शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम कराकर उसके घर वालों को सौंप दिया।

पता चला है कि युवक शराब भी पीता था, जिसके कारण उसके घर वाले भी परेशान रहते थे। डौंडी टीआई अनिल ठाकुर ने बताया है कि पूछताछ में ये बात सामने आई है कि युवक किसी लड़की से प्यार करता था, जब उसने शादी से इंकार कर दिया तब उसने सुसाइड किया है। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें किसी रिंकी नाम की लड़की का जिक्र है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply