सरगुजा : जिला पंचायत उपाध्यक्ष का इस्तीफा…इनको मिल सकती है जिम्मेदारी ?

अंबिकापुर।। जिला पंचायत उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा 1 साल के कमिटमेंट के बाद इस्तीफा दे दिया. राकेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी से उनका 1 साल का कमिटमेंट था. 1 साल के बाद वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. इस्तीफे के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष मधु सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह सहित जिला पंचायत सदस्य मौजूद रहे।

राकेश गुप्ता ने सरगुजा कलेक्टर से फोन पर चर्चा की. इसके बाद उन्होंने कलेक्टर ऑफिस में अपना इस्तीफा सौंपा है. साथ ही नए उपाध्यक्ष के सवाल पर उन्होंने यह कहा कि जल्द ही नया चेहरा लोगों को देखने को मिलेगा. उपाध्यक्ष के लिए चुनाव की प्रक्रिया दोबारा दोहराई जाएगी. इस बात की भी जानकारी राकेश गुप्ता ने दी।

जिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष भी बनाया गया

इस्तीफे के दौरान राकेश गुप्ता ने बताया कि पार्टी के द्वारा उन्हें इस उपाध्यक्ष के कार्यकाल में जिला कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष भी बनाया है, जिसका वह कर्तव्यनिष्ठा से पालन करते हुए कार्य कर रहे हैं।

राकेश गुप्ता ने ये कहा

राकेश गुप्ता पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने यह कहा कि उनकी संगठन से यह कमिटमेंट साल भर पहले हुई थी. आज ही के दिन 1 साल पहले कि वह 1 साल के बाद अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. संगठन के द्वारा जिसे भी उपाध्यक्ष की उपाधि दी जाएगी वह सभी को स्वीकार्य होगा।

वही सूत्रों के अनुसार कयास यह लगाया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के भतीजे आदिश्वर शरण सिंह देव आदि बाबा को नया जिला उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है।

Leave a Reply