सरगुजा: ब्राउन शुगर के साथ एक युवक गिरफ्तार

सरगुजा।। अंबिकापुर कोतवाली पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक का नाम सौरभ देवब्रत बताया जा रहा है. देवब्रत शहर के कंपनी बाजार का रहने वाला है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में कोतवाली पुलिस और स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी सौरभ देवब्रत को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी पुलिस लाइन धर्मशाला के पास ब्राउन सुगर बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा था. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. आरोपी के पास से 3.15 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है. इसकी कीमत 50 हजार बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

छत्तीसगढ़ में बढ़ता नशा

छत्तीसगढ़ के युवा धीरे-धीरे महंगे ड्रग्स की गिरफ्त में आ रहे हैं. नशे के सौदागरों के लिए राजधानी रायपुर, बिलासपुर और भिलाई इसके बड़े सेंटर के रूप में उभरे हैं. एलएसडी, एमडीएमए, एमकैट और कोकिन जैसे खतरनाक मादक पदार्थ जो कि बेहद महंगे दामों में उपलब्ध होते हैं, वे छत्तीसगढ़ के युवाओं को तेजी से अपनी जद में ले रहे हैं. युवाओं का एक बड़ा वर्ग नशे के लिए टैबलेट, सिरप और बॉनफिक्स जैसी दवाइयों का उपयोग कर रहा है. इसमें मुख्य रूप से स्कूली बच्चे शामिल हैं।

Leave a Reply