सरगुजा संभाग :तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने साइकिल सवार किसान को मारी टक्कर..मौके पर मौत

बलरामपुर।। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में गुरूवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सब्जी बेचकर साइकिल से घर लौट रहे किसान को ठोकर मार दी. इस हादसे में साइकिल सवार किसान की मौके पर मौत हो गई. इधर ठोकर बाद पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर कुछ ही मीटर दूरी पर पलट गई।

बताया जा रहा है कि पिकअप चालक को भी चोट लगी है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ये पूरा मामला रामानुजगंज चोरपहरी घाट का है।

मिली जानकारी के अनुसार रामानुजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत आरागाही के रहने वाले किसान विजय प्रजापति सब्जी बेचकर साइकिल से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वह चोरपहरी घाट के पास पहुंचा तो सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. ठोकर के बाद पिकअप भी अनियंत्रित हो गई और जमीन को घसीटते हुए कुछ ही मीटर दूरी पर पलट गई.इसमें पिकअप चालक को भी चोट लगी है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने पंचनामा कर मृतक विजय प्रजापति के शव को पोस्टमार्टम के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है।

Leave a Reply