सरगुजा संभाग :पूर्व कलेक्टर थप्पड़मार रणवीर शर्मा का एक और मामला आया सामने…नाबालिग युवक को डंडे से पिटने का आरोप

सूरजपुर।। लॉकडाउन के दौरान युवक की को थप्पड़ जड़ने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि सूरजपुर जिले के पूर्व कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक और कांड सामने आ गया है। दरसअल एक नाबालिग के पिता ने रणवीर शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

नाबालिग के पिता का आरोप है कि रणवीर शर्मा ने उनके नाबालिग बेटे की डंडे से पिटाई की थी। बता दें की सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा द्वारा एक युवक के साथ मारपीट और मोबाइल छीन कर तोड़ने का वीडियो सामने आया है, यहां भी आरोप है की कलेक्टर ने एक नाबालिग के साथ मारपीट की है।

वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर रणबीर शर्मा को मंत्रालय में अटैच कर दिया गया है। लेकिन इस मामले में अब केंद्रीय कमीशन ने भी संज्ञान लेकर रणबीर शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने कहा है।

वहीं, कलेक्टर रणवीर शर्मा द्वारा युवक की पिटाई और मोबाइल तोड़ने वाले मामले में बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाली केंद्रीय एजेंसी नेशनल कमीशन फ़ॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट ने छत्तीसगढ़ के चीफ सेक्रेटरी को भेजा पत्र भेजकर मामले की जांच कर 7 दिन के भीरत कमीशन को रिपोर्ट भेजने कहा है।

कमीशन ने सूरजपुर एसपी को भी पत्र लिखकर जांच करने कहा है । पत्र में कहा गया है कि किशोर के साथ मारपीट कर इस प्रकार की हिंसा करना गंभीर मामला है, एसपी इसकी जांच कराएं और रिपोर्ट के आधार पर कलेक्टर रणवीर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।

Leave a Reply