सरपंच और सरपंच पति पर महिला से मारपीट का आरोप

दंतेवाड़ा।। कुआकोंडा में जमीन और महुआ पेड़ के विवाद को लेकर मारपीट का केस सामने आया है. सरपंच और सरपंच पति पर गांव की एक महिला ने गंभीर आरोप लगाये हैं. पीड़िता सुको ने बताया कि देर रात वे खाना खाकर सोने जा रही थी।

तभी अचानक सरपंच और सरपंच पति ने उस पर हमला कर दिया. मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद उसे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. गांव वालों ने उसे उठा कर अस्पताल पहुंचाया. महिला के दो बच्चे हैं और पति की मौत हो चुकी है. भाजपा महिला मोर्चा ने पीड़िता को सखी सेंटर पहुंचाया।

शनिवार देर रात सरपंच और सरपंच पति ने उसपर हमला कर दिया. उसे बहुत मारा, क्योंकि उसने अपनी जमीन को देवगुड़ी बनाने के लिए मना कर दिया था. उसी जमीन पर एक महुआ का पेड़ है. जिसे लेकर विवाद चल रहा है. महिला ने इसकी शिकायत कुआकोण्डा थाना में की है।

सरपंच और सरपंच पति को किया गया तलब

सखी सेंटर प्रभारी रूसी ने बताया कि सुको को चेहरे पर चोट आई है. अभी सुको की स्थिति ठीक है, वह बोल पा रही है. पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है. सुको के बयान के आधार पर सरपंच और सरपंच पति को तलब किया गया है. आरोपियों के बयान के बाद दोनों पक्षों के समक्ष मामले को सुलझाने की कोशिश की जाएगी. वहीं भाजपा महिला मोर्चा ने सुको को न्याय दिलाने की बात कही है।

Leave a Reply