सलाखों के पीछे पहुंचे तस्कर, ग्राहक के तलाश में थे;75 नग हीरे जब्त

धमतरी।। थाना नगरी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 75 नग अवैध हीरे के साथ आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा है. यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना मिलने पर की गई. हीरे की कीमत लगभग 90 हजार है।

पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली कि गुरूवार को मैनपुर गरियाबंद की तरफ से एक मोटर साईकल क्रमांक सीजी 04 के 9210 का चालक अपने पास बहुमूल्य रत्न हीरा लेकर बिक्री के लिए नगरी तरफ ग्राहक ढूंढते हुए आ रहा है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विनय कुमार पम्मार ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाकर रवाना हुई।

पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर बाइक चालक को धर दबोचा. पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी श्रवण नेताम पिता स्व. बरनुराम (37) गरदुला थाना मैनपुर जिला गरियाबंद के रहने वाला है. श्रवण नेताम की जब तलाशी ली गई तो छोटे-छोटे आकार के 75 नग हीरे मिले. जिसकी कीमत करीबन 90 हजार रूपए है. आरोपी को गिरफ्तार कर हीरे और उसकी दोपहिया गाड़ी भी बरामद किया गया. उसके खिलाफ धारा 41(14) दंप्रसं./379 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड के लिए जेएमएफसी न्यायालय नगरी में पेश किया गया।

Leave a Reply