साली को करता था अश्लील मैसेज, साले ने जीजा को अगवा कर लिया

जांजगीर।।छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक युवक ने 25 जनवरी को अपने जीजा को अगवा कर लिया और कोरबा में बंधक बनाकर जमकर पीटा। आरोप है कि पत्नी को छोड़ने के बाद भी उसका जीजा न तलाक दे रहा था, न भरण पोषण के रुपए। वहीं उसकी दूसरी बहन को भी अश्लील मैसेज करता था। कॉल डिटेल से ट्रेस करते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को युवक की पत्नी, उसके साले और दोस्त को गिरफ्तार किया है। मामला बिर्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पचोरी के सरगांव निवासी केदार बरेठ सोमवार को अपने पिता बिदुर बरेठ के साथ किसी काम से बिर्रा गए थे। वहां से दोनों बाइक पर लौट रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब 12.50 बजे बिर्र चौक बस स्टैंड के पास एक युवक अचानक से सामने आ गया और उन्हें रोक लिया। युवक ने बाइक की चाबी भी निकाल ली। इससे पहले कि दोनों कुछ समझ पाते एक सफेद रंग की कार आई और केदार को अगवा कर ले गए।

पति-पत्नी का विवाद का पता चला तो खुला मामला बिदुर बरेठ थाने पहुंचा और FIR दर्ज कराई। पूछताछ में पता चला कि केदार का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है। करीब 8 साल पहले उसकी सारागांव निवासी समारू बरेठ की बेटी भारती से हुई थी। 2016 में बेटा और बहू में अनबन होने से अलग-अलग रह रहे थे। इसका मामला भी जांगजीर परिवार कोर्ट में चल रहा है। इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर केदार के ससुराल में पूछताछ की तो उसकी पत्नी और साला गायब थे।

साली के पास से नंबर मिला तो पकड़े गए सभी आरोपी पुलिस को किसी का नंबर भी पता नहीं चल पा रहा था। इस बीच पता चला कि केदार अपनी साली को मोबाइल पर मैसेज कर परेशान करता था। उसकी साली के मोबाइल से कॉल किया तो आरोपियों ने रिसीव किया। बताया कि केदार भी उनके पास बंधक है। इसके बाद पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर कोरबा के रामपुर में छापा मारा। वहां से पुलिस ने केदार की पत्नी भारती, उसके साले आशुतोष और कोरबा निवासी आलोक यादव को गिरफ्तार किया है।

20210121 2047141833604211130379734 console corptech

Leave a Reply