सिर्फ मोबाइल के लिए कर दी युवक की हत्या.. आरोपी गिरफ्तार.. पढ़िए पूरी खबर…

रायपुर।।राजधानी रायपुर में गुरुवार की रात चाकूबाजी की घटना हो गई. इस हमले में एक युवक की मौत हो गई. वारदात उरला थाना इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, दोस्तों के बीच पहले मोबाइल और पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद दोस्तों ने मिलकर झम्मन यादव और हीरेन्द्र देवांगन पर चाकू और हंसिया से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. अस्पताल ले जाते समय झम्मन यादव की मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी रवि तिवारी और दीपक तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

उरला थाना पुलिस ने बताया कि बीती रात उरला बिरगांव इलाके के नागेश्वर नगर के हीरेन्द्र देवांगन, झम्मन यादव और उसके कुछ साथी बैठे हुए थे. इस दौरान रविकांत तिवारी आया जो इनका पूर्व परिचित है. आरोपी द्वारा हीरेन्द्र देवांगन से कुछ काम के लिए मोबाइल फोन और कुछ पैसे मांगे थे।

जिसके बाद रविकांत तिवारी मोबाइल फोन लेकर अपने घर चला गया. जब हिरेंद्र देवांगन और झम्मन यादव अपने कुछ साथियों के साथ मोबाइल फोन मांगने रविकांत के घर पहुंचे तो उसने मोबाइल नहीं होने का हवाला देते हुए विवाद करने लगा।

आरोपी के साथ विवाद होता देख उसका भाई दीपक तिवारी भी चाकू और हंसिया लेकर विवाद करने पहुंच गया. विवाद में दोनों भाई ने हिरेंद्र और झम्मन पर जानलेवा वार किया है. जिसके बाद अस्पताल ले जाते हुए झम्मन यादव की मौत हो गई. हिरेंद्र देवांगन को गंभीर हालत में मेकाहारा में भर्ती किया गया है।

दोनों ही आरोपियों के खिलाफ थाना उरला में धारा 302, 307 और 34 के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply