सीतापुर: सड़क हादसे में एक युवक की मौत

सरगुजा।। सीतापुर थाना इलाके में सड़क दुर्घटना हुई है. ग्राम राधापुर में दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई है. हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई हादसे का शिकार हुआ एक अन्य बाइक सवार मौके से फरार हो गया। उसने अपनी बिना नंबर की बाइक को घटना स्थल पर ही छोड़ दिया है। हादसा निर्माणाधीन NH43 में हुआ है।

हादसे के बाद राहगीरों ने मदद के लिए पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी थी। सूचना के बाद सीतापुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव का पंचनामा किया गया। पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) सीतापुर भेज दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। हादसे की जांच की जा रही है।

घटना के जांच अधिकारी ASI संतोष तिवारी ने बताया कि मृतक का नाम ललित तिर्की है। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर दुर्घटना करने वाले बिना नंबर के अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया है। जांच अधिकारी ने यह भी स्पष्ट किया कि दुर्घटना करने वाले फरार अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

दिसंबर में हुए थे हादसे

सीतापुर थाना इलाके में दिसंबर महीने में भी 2 बड़े हादसे हुए थे। दिसंबर 2020 में NH 43 पर एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। घटना में करीब 8-9 यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली थी। सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम जामझरिया के केवी रोड के पास दो बाइक आपस में भीड़ गई थी. जिसमें बाइक सवार एक यवक की मौत हो गई थी।

Leave a Reply