सूरजपुर:संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार…

सूरजपुर।।संसदीय सचिव और क्षेत्रीय विधायक पारसनाथ राजवाड़े ओड़गी ब्लॉक के पालदनौली गांव पहुंचे. पारसनाथ राजवाड़े ने पालदनौली गांव में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी. राजवाड़े ने ग्रामीणों की मांग पर लाखों रुपये के निर्माण कार्यों की सौगात दी।

संसदीय सचिव राजवाड़े इन दिनों लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. ग्रामीणों के बीच पहुंचकर जनचौपाल लगा रहे हैं. विधायक सभाएं लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं से रू-ब-रू हो रहे हैं. इसक अलावा संबंधित अधिकारी-कर्मचारियों को समस्याओं के निदान के लिए निर्देशित कर रहे हैं।

निर्माण कार्य में ठेकेदार लापरवाही बरत रहा

संसदीय सचिव पारस नाथ राजवाड़े ने कहा कि आप लोगों का प्यार सम्मान ही मुझे आप लोगों के बीच खींचकर लाया है. आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं, उनका निवारण किया जाएगा. सभी समस्यायों का समाधान किया जाएगा. पीसीसी सदस्य अवधेश गुर्जर और आप लोगों ने जानकारी दी है. जो सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है, वह गुणवत्तापूर्ण नहीं है. ठेकेदार निर्माण कार्य में लापरवाही कर रहा है।

लाखों रुपये की सौगात

संसदीय सचिव राजवाड़े ने ग्रामीणों की मांग पर झुनकी पारा पहुंचमार्ग पर सीसी रोड निर्माण, आंगनबाड़ी भवन निर्माण, पालदनौली में यात्री प्रतीक्षालय सहित नल कूप खनन कार्य की स्वीकृति दिलाई है।

पंचायत सचिव को दिए निर्देश

कार्यक्रम के दौरान संसदीय सचिव राजवाड़े ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी. विधायक ने तत्काल पंचायत सचिव को मौके पर बुलाया. ग्राम पंचायत में पेंशन, राशनकार्ड सहित पंचायत स्तर की जो भी समस्याएं हैं, उनको दूर करने के लिए निर्देशित किया है।

सड़क से संबंधित अधिकारियों को लगाई फटकार

संसदीय सचिव राजवाड़े ने सड़क निर्माण कार्य से सम्बंधित अधिकारियों को फोन से जमकर फटकार लगाई. सड़क निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतने की हिदायत दी. गुणवत्ता पूर्ण कार्य कराने को लेकर निर्देश दिए हैं।