सूरजपुर : केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने दी अधिकारियों को चेतावनी, लगाई फटकार

सूरजपुर।।केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने जिला पंचायत के सभाकक्ष में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक ली. बैठक में जिले के विकास को लेकर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की. अधिकारियों से चर्चा के दौरान रेणुका सिंह ने विकास कार्यों को लेकर कुछ दिशा-निर्देश भी दिए।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बिहारपुर में बनी सड़क को लेकर गुणवत्ताविहीन निर्माण के आरोप लगाई थी. इसे लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने दिशा समिति की बैठक में अधिकारियों को गुणवत्ता के साथ सड़क निर्माण के निर्देश दिए हैं. बीते कई दिनों से ग्रामीण की शिकायत पर रेणुका सिंह सड़क का निरीक्षण करने पहुंची थी. निरीक्षण के दौरान रेणुका सिंह ने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई. मंत्री रेणुका सिंह ने सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि सड़क निर्माण में धांधली बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लगातार मिल रही शिकायत पर केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह अब सख्त नजर आ रही हैं. इससे पहले भी रेणुका सिंह ने कई बार जिम्मेदार अधिकारियों को चेतावनी दे चुकी हैं. अब वे इस तरह की धांधली पर सख्ती बरतने की बात कही है।

Leave a Reply