सूरजपुर: स्वच्छता क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन, लोगों में उत्साह

सूरजपुर।। नगर पालिका ने रात्रिकालीन में स्वच्छता क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया है. नगर पालिका के 18 वार्डों की 18 टीमें शामिल हो रही हैं। रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता को देखने नगरवासियों की भीड़ भी उमड़ रही है।

28फरवरी से शुरू हुए क्रिकेट प्रतियोगिता के माध्यम से लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जा रहा है. यह प्रतियोगिता आगामी 9 फरवरी तक चलेगी. नगर पालिका के 18 वार्डों की 18 टीमें शामिल हो रही हैं. इससे लोग मैच भी खेल सकेंगे और स्वच्छता के प्रति जागरूक भी हो रहे हैं।

हाई स्कूल ग्राउंड में लोगों की भीड़

सूरजपुर में रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता को लेकर नगरवासियों में काफी उत्साह है. कोरोना काल के लंबे दौर के बाद नगर पालिका क्षेत्र में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ है. नगर पालिका के हाई स्कूल ग्राउंड में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. नगर पालिका प्रशासन भी स्वच्छता जागरूकता में डटा हुआ है।

स्वच्छता सर्वेक्षण में अच्छे रैंकिंग के लिए मैच

सूरजपुर नगर पालिका के प्रभारी सीएमओ क्षितिज सिंह ने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण में अच्छे रैंकिंग के लिए नगरवासियों को जागरूक किया जा रहा है. इसी लिए क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. लोग मनोरंजन के साथ स्वच्छता के प्रति जागरूक हो रहे हैं. प्रतियोगिता में केवल नगर पालिका के लोग ही क्रिकेट मैच खेल रहे हैं. इससे स्वच्छता जागरूकता और आसान हो गया है।

Leave a Reply