स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव ने किया… पढ़ें क्या किया

रायपुर।।स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस से बिलासपुर स्थित सिम्स (Chhattisgarh Institute of Medical Sciences) में सीटी स्कैन और एमआरआई सेवा का लोकार्पण किया। उन्होंने ऑनलाइन लोकार्पण के बाद दोनों मशीनों एवं सीटी स्कैन व एमआरआई कक्ष का अवलोकन भी किया। शासकीय मेडिकल कॉलेज, बिलासपुर से संबद्ध अस्पताल सिम्स में एसईसीएल द्वारा प्रदान की गई 24 करोड़ रूपए की राशि से ये सुविधाएं विकसित की गई हैं।

श्री सिंहदेव के साथ ऑनलाइन लोकार्पण कार्यक्रम में नवीन विश्रामगृह से स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग की अपर मुख्य सचिव श्रीमती रेणु जी. पिल्लै, विशेष सचिव डॉ. सी.आऱ. प्रसन्ना और संचालक, चिकित्सा शिक्षा डॉ. आर.के. सिंह भी शामिल हुए।

स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव ने सीटी स्कैन और एमआरआई मशीन की स्थापना में सहयोग के लिए एसईसीएल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन नई मशीनों से बिलासपुर के और वहां इलाज के लिए आने वाले लोगों को अत्याधुनिक जांच की सुविधा मिलेगी।

वीडियो कॉन्फ्रेंस से आयोजित कार्यक्रम में सिम्स में बिलासपुर के विधायक श्री शैलेश पांडे, एसईसीएल के महाप्रबंधक श्री ए.पी. पांडा, महापौर श्री रामशरण यादव और बिलासपुर नगर निगम के सभापति श्री शेख नज़रुद्दीन एवं अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

Leave a Reply