सड़क दुर्घटना:हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी, जिंदगी ने छोड़ दिया साथ…

बिलासपुर।।मौत कब किसको और कहां आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. हाल में बिल्हा में एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. युवक के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छूटी थी, लेकिन जिंदगी ने साथ छोड़ दिया. राजेंद्र निषाद अपने दोस्त के साथ बाइक से कहीं जा रहा था, लेकिन सड़क पर मौत इंतजार कर रही थी. राजेंद्र निषाद की मौके पर हो गई. जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल है।

भाटापारा के करीब लमती में रहने वाले राजेंद्र निषाद की 4 दिन पहले ही शादी हुई थी. शादी के बाद राजेंद्र निषाद अपनी नवविवाहिता बहन के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने दगोरी गांव आया था. जब वह अपनी बाइक में अपने दोस्त के साथ कहीं जा रहा था, तभी अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे दोनों बाइक सवार गिर गए. राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. साथी गंभीर रूप से घायल है।

ग्रामीणों ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

ग्रामीणों ने जब हादसे को देखा तो आनन-फानन में घायल को अस्पताल भेजा. घटना की सूचना पुलिस को दी. खबर लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने जांच पड़ताल कर मृतक राजेंद्र निषाद के परिजनों को मौके पर तलब किया. मृतक का चाचा सुधेराम निषाद घटना स्थल पहुंचा. परिजनों ने हादसे को लेकर कोई भी आशंका जाहिर नहीं की है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने राजेंद्र निषाद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि हादसे का सच सामने आते ही अपराध कायम हो सकता है. फिलहाल पुलिस घायल दोस्त के इलाज के बाद स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है, ताकि घटना का सच सामने आ सके।