होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मिली पति-पत्नी की लाश, सुसाइड नोट भी छोड़ा

बलरामपुर।।बलरामपुर के एक होटल (Hotel) में संदिग्ध अवस्था में गुरुवार की देर शाम पति-पत्नी का संदिग्ध हालत में शव मिलने से नगर में सनसनी फैल गई है। महिला का शव बेड पर जबकि युवक का शव अटैच बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

होटल संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। होटल के कमरे में पुलिस को एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है। पति-पत्नी 6 जनवरी को रायपुर से लौटे थे तथा घर न जाकर होटल में रुके थे।

husband wife suicide 6618227 355x233 m281295183834806007815170. console corptech


बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कंचननगर निवासी रिक्ता मिस्त्री 28 वर्ष अपने पति ग्राम नेहरुनगर निवासी विद्युत विश्वास 28 वर्ष के साथ बलरामपुर एसपी कार्यालय (SP Office) के सामने स्थित होटल दीपक में 6 जनवरी को रुकी थी।

7 जनवरी की शाम कमरे से कोई हलचल नहीं होने पर होटल के कर्मचारियों ने आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जब होटल संचालक ताला खुलवाकर कमरे में दाखिल हुआ तो वहां का नजारा देख उसके होश उड़ गए। रिक्ता मिस्त्री की लाश कमरे में बेड पर पड़ी थी जबकि उसके पति की लाश बाथरूम में फांसी के फंदे पर झूलता मिला।

पुलिस को दी सूचना
पति-पत्नी की लाश (Husband-Wife Dead Body) मिलने की सूचना होटल संचालक ने शाम 7 बजे बलरामपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पश्चात कमरे को सील कर दिया। पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोड भी मिला है। इस आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


रायपुर से लौटा था दंपती
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी 6 जनवरी को ही रायपुर (Raipur) से लौटे थे। दोनों घर न जाकर बलरामपुर के होटल में रुके थे। पुलिस ने दोनों का शव मिलने की सूचना उनके परिजनों को दे दी है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी होगी फिर फांसी लगा ली होगी।

By पंचायत समीक्षा

Leave a Reply