सरगुजा संभाग :इस जिले के स्कूल परिसर में घुसकर 12वीं के छात्र की पिटाई..थाने पहुंचा मामला

सूरजपुर।।सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र में मारपीट का मामला सामने आया है। कुछ लड़कों ने एक स्कूली छात्र की स्कूल परिसर में घुसकर पिटाई कर दी। जिसकी शिकायत पीड़ित छात्र ने पुलिस थाने में की है। जानकारी के अनुसार घटना 17 अगस्त का है।

विश्रामपुर स्थित राजकुमार पब्लिक स्कूल में ग्राम रामनगर निवासी कक्षा 12वीं के एक आदिवासी छात्र को विश्रामपुर के ही कुछ लड़कों ने स्कूल परिसर में घुसकर मार दिया। पीड़ित छात्र के मुताबिक घटना उस वक्त की है जब स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह घर जाने ही वाला था। इसी दौरान उसके स्कूल का ही एक छात्र अपने साथियों के साथ आकर उसके ऊपर हाथ में पहनने वाले कड़े से उसके ऊपर हमला कर दिया। जिससे उसके सिर और मुंह में चोट आई है।

घटना के बाद पीड़ित छात्र के साथ मौजूद एक अन्य छात्र उसे (पीड़ित छात्र) को घर लेकर गया और उसके परिजनों को सारी बात बताई। जिसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पीड़ित छात्र ने उक्त मारपीट करने वाले लड़कों के खिलाफ विश्रामपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित आदिवासी छात्र ने आरोप लगाया है कि जिन लड़कों ने उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया वो बिश्रामपुर के ही निवासी है। उन लोगों ने उसके साथ जातिगत गाली गलौज भी किया। जिसकी शिकायत अनुसूचित जाति कल्याण थाना सूरजपुर में भी की गई है।

Leave a Reply