CG BREAKING: इस पार्टी के विधायक और पूर्व विधायक के खिलाफ FIR.. ये है वजह.. जानें पूरी खबर

बलौदाबाजार।।छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से जेसीसी-जे विधायक प्रमोद शर्मा और बीजेपी जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ. सनम जांगडे समेत उनके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. उन पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, आवागमन बाधित करने और लोगों को परेशानी में डालने जैसे विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई हुई है. कोतवाली थाने में FIR दर्ज हुआ है।

दरअसल 11 सितंबर को कोतवाली थाने के सामने विधायक प्रमोद शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन कर चक्काजाम किया था. इसके अलावा यातायात थाने के सामने प्रदर्शन कर रहे बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. सनम जांगडे सहित उनके साथियों के खिलाफ कोतवाली थाने में FIR दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पितांबर पटेल ने बताया कि विधायक प्रमोद शर्मा ने कोतवाली थाने में जाकर एक आरोपी को छुड़ाने का प्रयास कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाया था. चक्काजाम कर आवागमन बाधित किया. इसके साथ ही यातायात थाने के सामने भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. सनम जांगडे और उनके साथियों ने चक्काजाम किया था. जिस पर दोनों ही मामलों में कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है. घटना का वीडियो फुटेज भी निकाला जा रहा है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें 11 सितंबर को विधायक प्रमोद शर्मा अपने साथियों के साथ कोतवाली टीआई पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए धरना पर बैठ गए थे. भाजपा यातायात प्रभारी के खिलाफ की मांग और अन्यत्र हटाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया था. जिस पर दोनों ही मामलों में कोतवाली थाने में FIR दर्ज किया गया है।

Leave a Reply